Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Karan-Tejasswi Video: करण कुंद्रा संग बाइक राइड पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, देखें वीडियो

Tejran Viral Video: एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) हैं। दोनों ने बिग बॉस 15 के घर के अंदर डेटिंग शुरू की थी, जिसके बाद से इनकी जोड़ी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों आए दिन एक […]

Tejran Viral Video: एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) हैं। दोनों ने बिग बॉस 15 के घर के अंदर डेटिंग शुरू की थी, जिसके बाद से इनकी जोड़ी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। फैंस भी इनकी जोड़ी को खुब पसंद करते हैं।

दोनों लव बर्डस अक्सर ही अपने क्यूट मूमेंट्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडया पर पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में इस लविंग कपल को एक बार फिर एक साथ स्पॉट किया गया है। एक वायरल वीडियो में करण और तेजस्वी को कैजुअल आउटफिट में एक साथ देखा गया है।

और पढ़िए –कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटीं उर्फी जावेद, यूजर बोला- ‘काश डिसलाइक का…

फेमस कपलस की लिस्ट मे शुमार तेजस्वी और करण कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण बाइक पर बैठे हुए तेजस्वी का इंतजार कर रहे है, तो वहीं एक्ट्रेस एक बड़ा सा बैग लिए बाइक के ठीक पीछे नजर आ रही हैं। वीडयो में तेजस्वी एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं जिसके बाद एक्ट्रेस बाइक पर बैठकर करण के साथ जाती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –करण कुंद्रा संग बाइक राइड पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, देखें वीडियो

बात करें अगर वर्क फ्रंट की तो तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में ‘प्रथा'(Pratha) का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके इस किरदार को फैंस द्बारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में टीवी के इस लविंग कपल का म्यूजिक वीडियो बारिश आई है रीलिज हुआ है, जिसे 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 25, 2022 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.