--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, टीवी स्टार ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Telly News In Hindi: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम टीवी स्टार करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि पिछले साल से वह अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) संग अपने रिश्ते में आई दरार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल निशा ने करण पर मारपीट और धोखेबाज़ी के आरोप लगाए थे और पुलिस में उनकी शिकायत भी की थी लेकिन अब करण ने भी निशा पर कई आरोप लगाए हैं। अब करण मेहरा ने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

 

और पढ़िए रामायण की सीता को स्कर्ट में देख फैंस नाराज, दीपिका चिखलिया ने उठाया ये कदम

 


अपने इंटरव्यू में टीवी स्टार ने कहा है कि उनकी पत्नी निशा पिछले 11 महीने से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में हैं और वह उस शख्स के साथ उसी घर में रह रही हैं जिसमें वह करण के साथ रहा करती थीं।करण ने ये भी कहा है कि वह शख्स पहले से ही शादीशुदा है और अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर निशा के साथ उन्हीं के घर में रह रहा है।

 

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे


जानकारी के लिए आपको बता दें कि, पिछले साल लड़ाई-झगड़े के बाद करण ने अपना घर छोड़ दिया था और निशा उसी घर में बेटे काविश के साथ रह रही हैं। अब करण और निशा (Karan Mehra Nisha Rawal Controversy) के बीच का आपसी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि आपको बता दें कि इन सभी आरोपों पर अब तक निशा रावल ने कोई बयान नहीं दिया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version