Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बंद नहीं हो रहा करण जौहर का शो ‘कॉफी व‍िद करण’, इस अंदाज में की ये नई घोषणा

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, बुधवार को करण ने अपने फेमस शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) को अलव‍िदा कहने का ऐलान किया था। करण जौहर ने ऐलान किया था कि इस शो का सातवां सीजन अब नहीं आएगा। करण जौहर ने […]

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, बुधवार को करण ने अपने फेमस शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) को अलव‍िदा कहने का ऐलान किया था। करण जौहर ने ऐलान किया था कि इस शो का सातवां सीजन अब नहीं आएगा। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए ल‍िखा था ‘ हेलो, कॉफी व‍िद करण प‍िछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा हैं।

मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है। साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है। इस पोस्ट के बाद लाखों फैंस का दिल टूटा था। वहीं शाम होते होते करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि कॉफी विद करण बंद ना होकर ओटीटी पर शिफ्ट हो रहा है और यह स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। अपने दूसरे पोस्ट में करण जौहर ने लिखा है, ‘कॉफी विद करण टीवी पर रिटर्न नहीं आएगा क्योंकि सभी अच्छी कहानियों में एक अच्छा ट्विस्ट होना चाहिए। मैं कॉफी विथ करण के सातवें सीजन की घोषणा करता हूं।

इसमें भारत के सबसे बड़े कलाकार नजर आएंगे, जो मेरे साथ कॉफी पिएंगे। इसके अलावा इसमें खेल होगा। वहां पर चर्चाएं होंगी, प्यार होगा। कॉफी विद करण जल्द शुरू होगा डिजनीप्लस हॉट स्टार पर। बता दें करण जौहर इन द‍िनों रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट के साथ फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बनाने में बिजी हैं। इस फिल्‍म के मई में पूरा होने की उम्‍मीद थी और इसी के बाद करण अपने चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ की तैयार‍ियां में लग जाएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 05, 2022 12:20 PM