Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साउथ इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देंगे करण जौहर! फिल्म मेकर ने कहा- अब खून खराबा होगा

- Advertisement -

Karan Johar New Project: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों करण फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच करण ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सबको हैरत में डाल दिया।

दरअसल करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने फैंस को खून-खराबे के लिए तैयार रहने की बात कही है।बीती शाम करण द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर लिखा है, ‘अब खून खराबा होने वाला है। बड़ा ऐलान कल।’ इस पोस्ट के कैप्शन से साफ है कि करण सोमवार सुबह 10 बजे कुछ नया ऐलान करने वाले हैं और इस पर फैंस ने भी अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

बीते दिनों ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ एक साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं, जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। ऐसा दावा था कि यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनेगी। फिल्म एक्शन बेस्ड बताई गई थी, जिसके जरिए करण साउथ फिल्मों को टक्कर देंगे। हालांकि, इस खबर को कंफर्म नहीं माना जा रहा था।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

हालांकि करण जौहर के इस पोस्ट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि करण जौहर फैंस के बीच टाइगर और रश्मिका वाली नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। फैंस इसको मान रहे हैं कि करण जोहर जल्द ही साउथ इंडस्ट्री को टक्कर देने के मूड में हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts