फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में इन स्टार्स को कास्ट करेंगे करण जौहर, देखें लिस्ट

Kuch Kuch Hota Hai Remake: साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) आपको बखूबी याद होगी। उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में इस मूवी का भी नाम शामिल है। एक बार फिर यह मूवी चर्चा का केंद्र बनी है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ पहली फिल्म थी।इनकी पहली ही फिल्म ने बंपर कमाई की थी। आपको बता दें कि इन दिनों करण जौहर अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस फिल्म के रीमेक के बारे में बात करते हुए स्टार कास्ट को लेकर बात की।

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर वो रीमेक बनाते हैं इस फिल्म का तो अब वो शाहरुख खान के रोल के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और काजोल के किरदार के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेंगे।

- विज्ञापन -

वहीं जब ग्लैमरस रानी मुखर्जी के किरदार की बात आई तो उन्होंने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम लिया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्टार कास्ट के बारे में बात करने के बाद करण जौहर ने यह साफ नहीं किया कि वो इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे या नहीं। हालांकि फैंस स्टार कास्ट का नाम सुन काफी खुश हैं।

Don't miss

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

Health Tips: खाना खाने के बाद ये आदतें बन सकती हैं आपके लिए मुसीबत, जानें विस्तार से

Health Tips: कई लोगों की आदत होती है की खाना खाने के तुरंत बाद ही वो बिस्तर पर लेट जाते हैं। जो एकदम गलत...

Blackheads Remove Home Remedies: बिना दर्द के करना कहते हैं ‘Blackheads Remove’, तो आजमाएं ये घरेलू नुस्खे

Blackheads Remove Home Remedies: ब्लैकहेड्स (Blackheads) एक ऐसी समस्या है जिससे कई सारे लोग परेशान रहते हैं। दरअसल ब्लैकहेड्स ज्यादातर फेस,नैक, और चेस्ट पर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version