--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kapil Sharma Case: फिर एक बार मुसीबत में फंसे कपिल शर्मा, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

- Advertisement -

Kapil Sharma Case: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों कपिल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं। इसी बीच कपिल शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।आइए जानते है पूरा मामला:


दरअसल, कपिल इन दिनों कनाडा के टूर पर हैं। जहां उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम मौजूद है। कपिल अपने साथियों के साथ वहां परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं। इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है।आपको बता दें कि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पुराना है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है। अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था। जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था।


कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान कर देंगे, लेकिन कपिल ने ऐसा भी नहीं किया। लेकिन न तो उन्होंने परफॉर्म किया और ना ही किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड किया। कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो सकी।’ आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अब तक इस मामले में कोई सफाई पेश नहीं की है।

जाकारी के लिए बता दें कि कपिल इन दिनों कनाडा में हैं और जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयॉर्क में शो करेंगे। कपिल पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ परफॉर्मेंस दे चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल थे। इसके अलावा कपिल का एक और लाइव शो टोरंटो में भी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss