Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमाल राशिद खान की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

Kamaal Rashid Khan Arrested: प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है और अब खबर आ रही है कि उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर है कि, फिटनेस ट्रेनर संग छेड़खानी करने के आरोप में वर्सोवा पुलिस (Versova Police) ने उनको गिरफ्तार किया है। वहीं इस खबर के बाद से उनके फैंस में हलचल तेज हो गई है।

यहाँ पढ़िएकार्तिक आर्यन की ‘Aashiqui 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

कमाल राशिद खान गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, रविवार को कमाल राशिद खान को हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। केआरके के नाम से पहचान रखने वाले कमाल राशिद खान फिलहाल जेल में हैं। ये भी खबर है कि, मामले में उनकी जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी। आपको बता दें, ये मामला 2019 का है जिसपर अब शिकायतकर्ता ने एक बयान भी दिया है।

फिटनेस ट्रेनर का बयान

महिला फिटनेस ट्रेनर ने 2021 के बीच में पुलिस में शिकायत की थी। ट्रेनर ने बयान में कहा था कि, वो इंडस्ट्री में कमाल आर खान के संबंधों से डरती थी और इसलिए उस घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया था। खान के वकील जय यादव ने कहा कि उनकी जमानत याचिका पर शुक्रवार को बोरीवली में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई होनी थी लेकिन न्यायाधीश के छुट्टी पर होने की वजह से ये सुनवाई सोमवार को होगी।

यहाँ पढ़िए –    इन सुपरहिट फिल्मों से बने बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर, मिला ‘मल्टी टैलेंटेड’ का टैग

इस दिन होगी सुनवाई

इसी को लेकर पुलिस का कहना है कि, उनके ट्वीट बॉलीवुड हस्तियों को टार्गेट कर रहे थे। खान ने अधिवक्ता अशोक सरोगी के जरिए से अपनी जमानत याचिका में दावा किया है कि उनके ट्वीट केवल फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ पर टिप्पणी थे। इतना ही नहीं साल 2020 में एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित रूप से ट्वीट करने के लिए भी उन्हें 29 अगस्त को मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss