Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kajol Ajay: अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमीं काजोल, किया ये पोस्ट

- Advertisement -

Kajol Ajay: 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (68th National Film Awards) की अनाउंसमेंट बीते दिन कर दी गई। बताते चलें कि अजय देवगन ने फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया है। एक्टर के विजेता बनने पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में उनकी पत्नी और फिल्म में उनके साथ नजर आ चुकीं एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी बेहतरीन पोस्ट कर अजय देवगन को बधाई दी है।

काजोल ने फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ से अजय और अपनी एक तस्वीर साझा की। साथ ही कैप्शन में लिखा,’खुशी और गर्व’। इसके साथ ही उन्होंने तान्हाजी को तीन अवॉर्ड्स मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है। बताते चलें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में एक्टर सैफ अली खान के साथ अजय और काजोल ने एक्टिंग की है। मराठा योद्धा, तान्हाजी के रूप में उनकी भूमिका के लिए, अजय ने शुक्रवार को सूर्या के साथ बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता, जिन्हें उनकी तमिल फिल्म ‘सूरराई पोट्रु’ के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार दिया गया था।

अजय ने भी विनर्स की अनाउंसमेंट के बाद फिल्म की रचनात्मक टीम, दर्शकों के साथ-साथ अपने प्रियजनों को धन्यवाद दिया। इस तरह अजय देवगन और काजोल ने अपनी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में कई पुरस्कार जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक प्यारा आदान-प्रदान किया।

विनर्स की लिस्ट
1. बेस्ट एक्टर – अजय देवगन (तान्हाजी द अनसंग वॉरियर) और साउथ एक्टर सूर्या (Suriya)
2. बेस्ट हिंदी फिल्म- तुलसीदास जूनियर
3. बेस्ट डायरेक्टर – मलयालम डायरेक्टर Sachidanandan KR (अय्यप्पनम कोशियुम)
4. बेस्ट एक्ट्रेस – अपर्णा बालामुरली (Soorarai Pottru के लिए)
5. बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर – बिजू मेनन (AK अय्यप्पनम कोशियुम के लिए)
6. बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस- लक्ष्मी प्रिया चंद्रामौली (Lakshmi Priyaa Chandramouli) (शिवरंजिनीयम इनुम सिला पेंगलुम फिल्म के लिए)
7. स्पेशल मेंशन जूरी अवॉर्ड – चाइल्ड आर्टिस्ट वरुण बुद्धदेव

- Advertisement -

Latest Posts