---विज्ञापन---

Kajal Aggarwal Looks: हर ओकेजन के लिए परफेक्ट हैं काजल अग्रवाल के एलिगेंट लुक, देखें तस्वीरें

Kajal Aggarwal Looks: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी एक्टिंग के साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। अपने काम के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। काजल अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो […]

Kajal Aggarwal Looks, Actress Kajal Agarwal, Kajal Aggarwal Photos, Kajal Agarwal Elegant Look, Fashion

Kajal Aggarwal Looks: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी एक्टिंग के साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। अपने काम के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

काजल अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस बहुत प्यार देते हैं।  उनका क्लासी लुक फैंस का दिल जीत लेता है। एक्ट्रेस काजल अपने परफेक्ट लुक को कैरी करते समय कंफर्ट का भी खूब ख्याल रखती हैं।

उनके ऑउटफिट्स में एलिगेंस और ग्रेस का परफेक्ट बैलेंस दिखाई देता है। यही वजह है कि उनके फैंस अपने लुक और कंफर्ट को बैलेंस करने के लिए काजल के फैशन सेंस को फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें:  सोनम कपूर के ट्रेडिशनल लुक ने मचाया बवाल, एथनिक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

सूट में काजल का शानदार अंदाज  Kajal Aggarwal Looks

काजल अग्रवाल ने इस फोटो में मस्टर्ड कलर का सूट पहना हुआ है। इस लुक को उन्होंने दुपट्टा के साथ पेयर किया है। साथ में एक प्यारा सा नेकलेस पहना हुआ है जो उनके इस लुक को और भी ज्यादा शानदार बना रहा है।

उनके इस सिंपल लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

ग्लैमरस लुक में एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक भी बहुत शानदार है। इस फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लीट ड्रेस कैरी की हुई है। परफेक्ट मेकअप और मिनीमल जूलरी के साथ काजल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

उनका ये लुक उनके फैंस के दिल को जोरो से धड़का रहा है।

यह भी पढ़ें:  इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हैं इलियाना डिक्रूज, देखें तस्वीरें

काजल अग्रवाल का बॉस लुक Kajal Aggarwal Looks

हर अंदाज में काजल कहर बरपाती हैं। एक्ट्रेस का ये बॉसी लुक भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। ट्राउजर के साथ क्रॉप टॉप और ऊपर से पीच कलर का ब्लेजर पहने उनका स्टनिंग लुक उनके चाहने वालों को पागल बना रहा है।

एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए पर्ल इयररिंग्स के साथ परफेक्ट मेकअप किया हुआ है। जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है।

First published on: Jun 06, 2023 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.