Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kahani Ghar-Ghar kii 2: छोटे पर्दे पर फिर नजर आएगी ओम और पार्वती की जोड़ी! फैंस हुए एक्साइटेड

- Advertisement -

Kahani Ghar-Ghar kii 2: हिंदी फिल्मों की तरह ही इन दिनों हिंदी सीरियल्स का भी दमदार बोलबाला है।डेली सोप की डिमांड को देखते हुए डायरेक्टर्स भी एक से एक मजेदार कहानियों को लेकर आ रहे हैं।इतना ही नहीं अब छोटे पर्दे के सीरीयलस को भी अलग-अलग सीजन में रिलीज किया जाने लगा है।इसी बीच एक फेमस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

और पढ़िए –दीपेश भान का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, इस अंदाज में नजर आए थे ‘मलखान’

दरअसल टीवी क्वीन एकता कपूर एक बार फिर अपने नए शो को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपने हिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कवच’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन बना चुकी हैं। अब खबरों की माने तो एकता टीवी के पॉपुलर शो ‘कहानी घर-घर की'(Kahani Ghar-Ghar kii) का दूसरा सीजन लेकर वापस आने वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘कहानी घर घर की’ का पहला सीजन 16 अक्टूबर 2000 को रिलीज रिलीज किया गया था। करीब 8 साल तक चलने वाले इस सीरियल ने दर्शकों का खुब मनोरंजन किया।इस टीवी शो में छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर्स साक्षी तंवर (Sakshi Tanvar) और किरण करमाकर (Kiran Karmakar) मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे।

 

और पढ़िए –फिर साथ आएं राजीव सेन-चारू असोपा! एक्ट्रेस की मां ने यूं दिया हिंट

इसके अलावा दूसरे मुख्य कलाकारों की लिस्ट में अली असगर (Ali Asgar), अनूप सोनी (Anup Soni), श्वेता क्वात्रा (Shweta Kawatra), अचिंत कौर (Achint Kaur), सुयश मेहरा (Suyash Mehra) जैसे फेमस कलाकार शामिल थे। इस सीरियल से जुड़ी दिलचस्प बात ये है कि इस शो को जी टेलीविजन की क्रिएटिव टीम ने खारिज कर दिया था और इसके बाद यह शो स्टार प्लस पर गया और चैनल के सबसे लोकप्रिय शोज में शुमार हुआ।

लगभग 6 साल तक कामयाबी के शिखर पर चलने वाले इस शो का आखिरी एपिसोड 9 अक्टूबर 2008 को ब्रॉडकास्ट किया गया था। अब करीब 14 साल बाद मेकर्स ने इस शो को एक बार फिर से वापस लाने का फैसला कर लिया है। मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार ‘कहानी घर घर की 2’ की कहानी का काम लगभग पूरा हो चुका है और एक्टर्स के नाम फाइनल होते ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। बता दें कि चैनल ने इसके लिए प्रोडक्शन हाउस को ग्रीन सिग्नल दे दिया है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss