--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kahani Ghar-Ghar Ki 2: ‘कहानी घर-घर की’ के दूसरे सीजन से हटा पर्दा! किरण करमाकर ने कही ये बात

- Advertisement -

Kahani Ghar-Ghar kii 2: हाल ही में कुछ खबरों के मुताबिक पता लगा था कि स्टार प्लस पर 8 साल तक चलने वाला शो ‘कहानी घर-घर की'(Kahani Ghar-Ghar kii) का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। हालांकि इस बात कि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब इस शो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस निराश हो जाएंगे। दरअसल शो में ओम का किरदार निभाने वाले एक्टर किरन करमाकर ने बातचीत के दौरान ये खुलासा किया है कि इस शो का दूसरा सीजन नहीं आ रहा बल्कि उसी पुराने सीरियल का इस चैनल पर पुनः: प्रसारण किया जाएगा।

किरन करमरकर ने अपनी बातचीत के दौरान कहा कि, ‘मैं तो टीवी ही करता रहता हूं। कुछ ओटीटी के लिए ऑफर आए थे, लेकिन मैंने मना कर दिया। क्योंकि उसमे से ज्यादातर गाली गलौज पर आधारित थे। इस तरह के शो करने की हिम्मत मुझे नही होती है। कहानी की मांग को लेकर लोग कुछ भी परोस रहे है। ये कहानी की मांग है, सुनकर ही बड़ा अजीब सा लगता है। मुझे टेलीविजन में अच्छे काम मिल रहे हैं, उसी से खुश हूं।’

उन्होंने आगे ओटीटी और टीवी की तुलना करते हुए बताया कि, ‘आज की लाइफ बहुत फास्ट हो गई है। आज से बीस साल पहले मैं मुंबई में जितनी आसानी से घूम सकता था। आज एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने में दोगुना समय लगने लगा है। पहले 15 किमी की दूरी तय करने में 20 मिनट लगते थे, अभी डेढ़ घंटे लगते हैं। आज आपके पास समय की कमी है। घर पहुंच कर आप क्या देखते हो क्या नही देखते हो, फिर ओटीटी आ गया।आज लोगों के पास बहुत सारे ऑप्शन हैं। इसकी वजह से लोग सीरियल नहीं देख रहे हैं।


किरन करमरकर को धार्मिक धारावाहिकों के प्रस्ताव खूब आते हैं। लेकिन वह कहते है, ‘मुझे धार्मिक सीरियल में धोती पहनकर काम करना समझ में नहीं आता। इसलिए बहुत सारे धार्मिक सीरियल के ऑफर आए, मैंने मना कर दिया। धोती और मुकुट पहनकर बात करना मुझे बड़ा अस्वाभाविक लगता है। एक बार मैने एकता कपूर के धारावाहिक ‘महाभारत’ में काम किया था क्योंकि वो चाहती थी कि सीरियल की शुरुआत मुझसे और साक्षी तंवर से हो। मैंने उसमें शांतनु और साक्षी ने गंगा का किरदार निभाया था। उसके बाद बहुत सारे धार्मिक सीरियल के ऑफर आए, मैंने मना कर दिया।’

 


किरण करमाकर की यह बात सुनकर दर्शकों को थोड़ी निराशा जरूर होने वाली है, लेकिन फैंस के लिए यह भी एक खुशी की बात है कि वे शो को दोबारा देख सकेंगे। यह शो जब आया था तब टीआरपी के टॉप पर राज करता था। करीब 8 साल तक चलने वाले इस सीरियल ने दर्शकों का खुब मनोरंजन किया। इस शो में छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर्स साक्षी तंवर (Sakshi Tanvar) और किरण करमाकर (Kiran Karmakar) मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss