Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kaali Poster Controversy: ‘काली पोस्टर’ विवाद के बाद लीना का नया ट्वीट, ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ की शेयर की ऐसी तस्वीर

- Advertisement -

FIR Against Filmmaker Leena Manimekalai: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गौरतलब है कि फिल्म ‘काली’ (Kaali Poster) के विवादित पोस्टर को लेकर जमकर हंगामा बरपा है। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म की निर्माता लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) पर उनके विवादित ‘काली’ (Kaali) के पोस्टर (Poster) के बाद अब फिल्म मेकर ने एक और ट्ववीट किया है।

 

और पढ़िए – करण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

 

लीना ने फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कहीं और…’ इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कलाकार भगवान शिव और मां पार्वती की वेशभूषा में नजर आ रहे कलाकार स्मोकिंग कर रहे हैं। लीना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स फिल्म मेकर को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल फिल्म के इस पोस्टर में हिंदू देवी मां काली को धूम्रपान करते हुए दिखाया गया है। देवी को इस रूप में दिखाने के लिए हर जगह इस फिल्म का विरोध हो रहा है।मामले में विवाद बढ़ता देख लीना ने अपनी सफाई में तमिल में पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक शाम काली प्रकट होती हैं और टोरंटो की सड़कों पर घूमने लगती हैं।

आपको बता दें कि अब तक लीना के खिलाफ देश में कई जगह FIR दर्ज हो चुके हैं। अब हाल ही में उनके खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली में भी मुकदमा दर्ज हो गया है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts