--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Justin Bieber: फैंस को लगा बड़ा झटका, क्या अक्टूबर में नहीं होगा पॉप स्टार का कॉन्सर्ट?

- Advertisement -

Justin Bieber New Delhi Concert: कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) एक बार फिर इंडिया में अपना कॉन्सर्ट करने वाले हैं। गौरतलब है कि जस्टिन बीबर इंटरनेशनल स्टार हैं।पॉप सिंगर के फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 5 साल बाद एक बार फिर बीबर भारत में लाइव परफॉर्म करेंगे। लेकिन इसी बीच उनके कॉन्सर्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

और पढ़िएJustin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

 

दरअसल जस्टिन बीबर ने टोरंटो के स्कोटियाबैंक एरिना में शुरू होने वाले अपने उत्तर अमेरिकी ‘जस्टिस टूर’ (Justice Tour) को शुरू होने से कुछ ही घंटों पहले स्थगित कर दिया है। इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है। पॉप स्टार ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ यह खबर साझा करने के लिए निराशा जताते हुए इसका कारण भी बताया।

बीबर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को बताया कि वह अपने टूर की डेट्स को आगे बढ़ा रहे हैं और लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह कह रहा हूं। मैंने बेहतर होने के लिए सब कुछ किया है, लेकिन मेरी बीमारी और बिगड़ रही है।” जस्टिन ने अपने नोट में बताया कि वह डॉक्टर के निर्देशों के अनुसार ही अपने टूर की आगे की डेट्स फाइनल करेंगे। हालांकि जस्टिन ने अपनी बीमारी के बारे में कुछ नहीं लिखा है।

 

और पढ़िए Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड जेसन अलेक्जेंडर ने किया तमाशा

 

जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन बीबर (Justin Bieber New Delhi Concert) इस साल 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे।दिल्ली में यह कॉन्सर्ट जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा।अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इंडिया में होने वाले कॉन्सर्ट की डेट भी आगे बढ़ सकती है। हालांकि अब तक इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version