--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Justin Bieber: 5 साल बाद इंडिया में लाइव परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, जानें कब और कहां होगा कॉन्सर्ट

- Advertisement -

Justin Bieber New Delhi Concert: कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) एक बार फिर इंडिया में अपना कॉन्सर्ट करने वाले हैं। गौरतलब है कि जस्टिन बीबर इंटरनेशनल स्टार हैं।पॉप सिंगर के फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 5 साल बाद एक बार फिर बीबर भारत में लाइव परफॉर्म करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन बीबर (Justin Bieber New Delhi Concert) इस साल 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे।दिल्ली में यह कॉन्सर्ट जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा।

 

और पढ़िएMission Impossible: ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, जबरदस्त स्टंट करते नजर आए टॉम क्रूज

 


आखिरी बार इंडियन बेलीबर्स ने उन्हें देश में लाइव परफॉर्म करते हुए 2017 में मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में देखा था। ‘सॉरी’ सिंगर (Sorry Song) अपने वर्ल्ड टूर में इंडिया का भी दौरा करेंगे। वो अपने नए एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन लिए वर्ल्ड टूर करने वाले हैं।


जानकारी के मुताबिक, जस्टिन बीबर दिल्ली में होने वाले इस कॉन्सर्ट में लगभग 30 मिनट तक परफॉर्म करेंगे, जो फैंस के लिए एक तोहफे से कम नहीं है। जस्टिन बीबर के इस कार्यक्रम की टिकट की एडवांस बुकिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, लोग कार्यक्रम की टिकट 4 जून से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। बता दें कि जस्टिन बीबर अपनी इस एल्बम का प्रमोशन 30 देश में जाकर करेंगे। इस दौरान वह अलग-अलग जगह पर लगभग 125 कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

 

और पढ़िएहॉलीवुड सिंगर रिहाना के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

आपको बता दें कि पिछली बार जब पॉप सिंगर ने इंडिया में परफॉर्म किया था, तो उनके ज्यादातर फैंस निराश होकर लौटे थे। यहां तक कि सोनाली बेंद्रे और बिपाशा बसु जैसे बॉलिवुड सेलेब्स ने भी बीबर कॉन्सर्ट देखने के बाद सोशल मीडिया पर काफी निराशा दिखाई थी। हालांकि एक बार फिर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss