Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! बिग बॉस विनर रह चुकी हैं हसीना

- Advertisement -

Jhalak Dikhla Jaa 10: टीवी का मशहूर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10′(Jhalak Dikhla Jaa 10) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पूरे 5 सालों बाद यह शो एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। शो के हर सीजन को दर्शकों द्वारा खूब सारा प्यार मिला है। ऐसे में इस सीजन को भी दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स हर एक कोशिश कर रहे हैं।

शो के इस सीजन में भी एक से एक दिग्गज कलाकार अपने डांस का जलवा दिखाने वाले हैं। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। बता दें कि खबरों के अनुसार टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इस बार ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्सा बनने वाली हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 एक बार फिर एक से एक दिग्गज कलाकारों के साथ वापस आ रहा है। अब तक ‘अनुपमा’ फेम एक्टर पारस कलनावत(Paras Kalnawat) और निया शर्मा(Nia Sharma) से लेकर नीति टेलर(Niti Taylor) तक के शो का हिस्सा बनने की खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं।

 

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस सीजन 10 की विनर और टीवी का मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में भाभी जी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी इस बार ‘झलक दिखला जा 10’ के कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग और बिग बॉस 11 में अपने बेबाक अवतार से फैंस के दिलों पर राज करने वाली शिल्पा इस बार अपने डांस मूव्स से तहलका मचाती नजर आने वाली हैं।

 


बता दें कि इस बार शो को इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) के साथ डांसिंग क्वीन नोरा फतेही(Nora Fatehi) जज करने वाली हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) भी शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं। इस बार शो में फेमस क्रिकेटर्स हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)और सुरेश रैना (Suresh Raina) के आने की भी खबरें आ रही थी। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फैंस इस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss