Jennifer Winget: करण सिंह ग्रोवर संग डिवोर्स पर छलका जेनिफर विंगेट का दर्द, कही ये बात

Jennifer Winget Opened Up On Divorce: टीवी स्टार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘कोड एम सीजन 2 (Code M 2) रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की।

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में तलाक को लेकर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने बड़ा बयान दे दिया है। जेनिफर (Jennifer Winget) ने खुलासा किया कि करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) संग तलाक के बाद उनका कैसा हाल हो गया था। टीवी स्टार ने बात करते हुए कहा कि मैं बुरी तरह से टूट गई थी डिवोर्स के बाद। मुझे लोगों के कॉमेंट्स डिस्टर्ब कर रहे थे। उस समय हम दोनों को प्राइवेसी चाहिए थी लेकिन लोगों ने जरा भी इस बात का ख्याल नहीं रखा।

 

- विज्ञापन -

और पढ़िए –  व्हाइट आउटफिट की ट्विनिंग कर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग कराया फोटोशूट

 

आगे एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘मैं बर्बाद हो चुकी थी पूरी तरह। हालांकि खुद को समय के साथ मैंने संभाल लिया। मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई काम में व्यस्त होने की वजह से। करण सिंह ग्रोवर से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को काम में बीजी कर लिया। एक्ट्रेस ने कहा कि वो तलाक के बाद काफी खुश हैं और अपनी लाइफ और काम को एन्जॉय कर रही हैं।

और पढ़िए – मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं शुभांगी अत्रे, बिकिनी पहन पूल में उतरी एक्ट्रेस

 

आपको बता दने कि करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। कुछ साल तक डेट करने के बाद करण और जेनिफर ने शादी रचाई। हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2015 में इन्होंने तलाक ले लिया। जहां जेनिफर से अलग होने के बाद करण सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bipasha Basu) से शादी रचाई तो दूसरी तरफ जेनिफर विंगेट अब तक सिंगल हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version