Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jennifer Winget: कार्तिक आर्यन संग बॉलीवुड डेब्यू पर जेनिफर विंगेट ने दिया बड़ा बयान, फैंस को लगा झटका

- Advertisement -

Jennifer Winget On Kartik Aaryan: टीवी गर्ल जेनिफर विंगेट आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की हाल ही में वेब सीरीज ‘कोड एम’ (Code M Season 2) रिलीज हुई है। हर तरफ एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है। इसी बीच खबर आई थी कि जेनिफर बहुत जल्द कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

 

और पढ़िए –  Father’s Day 2022: अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं ये बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

 

 

हालांकि अब तक इस खबर पर कार्तिक और किसी फिल्म मेकर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस जेनिफर ने एक पोस्ट शेयर कर इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल सीधे तौर पर कुछ ना बोलते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है कि, ”अफवाह आधी दुनिया में घूम सकती है, जबकि सच्चाई अभी भी उसके गले में लिपटी हुई है।’

 

और पढ़िएसालों बाद टॉलीवुड में वापसी करेंगी जेनेलिया डिसूजा, निभाएंगी ये किरदार

 

इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे पता है कि यह थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन अगर आप मेरे बारे में कुछ जानना चाहते हैं, तो पूछने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति मैं खुद हूं!….या शायद कार्तिक आर्यन, लेकिन वह भी नहीं जानते होंगे।’ जेनिफर के यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। फैंस को एक्ट्रेस की इस पोस्ट से करारा झटका लगा है।

आपको बता दें कि जेनिफर अपनी एक्टिंग का जलवा कई टीवी शोज में दिखा चुकी हैं। ‘दिल मिल गए’ सीरियल से वह काफी मशहूर हुई थीं। इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा ‘बेहद’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। संजय लीला भंसाली के सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ में भी जेनिफर नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts