--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jayeshbhai Jordaar: रिलीज से पहले ही कानूनी विवाद में आई रणवीर सिंह की फिल्म, क्या टाली जाएगी रिलीज डेट?

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनकी इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट जानने के लिए हर कोई बेहद एक्साइटेड है। वहीं हर दिन इस फिल्म से जुड़े कोई ना कोई नए अपडेट सामने आ रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है। लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवाद में आ गई है। जिसकी वजह से अब मेकर्स भी काफी परेशान हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये विवाद फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही शुरू हो गया था।

दरअसल रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज होने से पहले ही कानूनी विवाद में फंस गई। जिसके बाद से ये बताया जा रहा है कि हो सकता है इस फिल्म की रिलीज डेट को 13 मई से आगे टाल दिया जाए। ये विवाद फिल्म के ट्रेलर के एक सीन से शुरू हुआ है। फिल्म के इस सीन में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह के किरदार जयेशभाई के माता पिता अपनी प्रेग्नेंट बहू को जन्म से पहले बच्चे के लिंग की जांच करवाने के लिए ले जाते हैं।

 

लेकिन इस सीन में दिखाई गई चीज करवाना कनून के बेहद खिलाफ है। वहीं पिंकविला की एक खबर की मानें तो फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर के खिलाफ वकील पवन प्रकाश पाठक ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। क्योंकि उनका मानना है कि, ‘जन्म से पहले बच्चे के लिंग की जांच कराना कानूनी अपराध है।’ ऐसे में इस फिल्म की रिलीज पर भी बड़ा सवाल उठता हुआ दिखाई दे रहा है। क्योंकि ये माना जाने लगा है कि इस याचिका पर सुनवाई होने तक फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। इसलिए हो सकता है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया जाए।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss