Jawaan: ‘जवान’ में नजर आएंगे ये साउथ सुपरस्टार, शाहरुख खान को देंगे कड़ी टक्कर

- Advertisement -

Vijay Sethupathi Entry in Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। करीब 4 साल के ब्रेक के बाद किंग खान (King Khan) बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बैक टू बैक किंग खान ने अपनी कई फिल्मों का ऐलान किया जिसके बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसी लिस्ट में एक फिल्म ‘जवान’ भी है। हाल ही में फिल्म जवान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर एटली फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। यह खबर जान फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कुछ मीडिया खबरों के अनुसार अब शाहरुख की इस फिल्म में आने के लिए विजय ने राणा दुग्गबाती को रिप्लेस किया है।

 

और पढ़िए – शाहरुख-रणबीर संग कई सितारे एक साथ आए नजर, फोटो देख फैंस ने लुटाया प्यार

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स राणा से इस फिल्म के लिए संपर्क कर रहे थे लेकिन डेट की समस्या के चलते वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। अब विजय, राणा को रिप्लेस कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनीं फेमिना मिस इंडिया 2022, देखें तस्वीरे

 

रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ फिल्म में विजय सेतुपति नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ में भी उनका दमदार रोल देखने को मिला था। अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ मेें भी वो विलेन के रोल में नजर आएंगे। ‘जवान’ में बॉलीवुड और साउथ के एक्टर्स एक साथ नजर आने वाले हैं जिसके चलते ये फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version