पापा बोनी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जान्हवी कपूर, इस फिल्म में आएंगी नजर

- Advertisement -

Janhvi Kapoor and Boney Kapoor Work Together: फिल्मी पर्दे पर अक्सर कई दिग्गज कलाकार अपने माता-पिता के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड ब्यूटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की। ऐसी खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द एक्ट्रेस अपने पापा के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। आगे भी उनके पास कई इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्‍ट्स हैं। कुछ मीडिया खबरों के अनुसार एक्ट्रेस बहुत जल्द पहली बार वह अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की फिल्‍म ‘मिली’ (Mili) में नजर आएंगी जो कि अब कन्फर्म हो गया हैं।

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

ऐसा बताया जा रहा है कि जाह्नवी ने शूटिंग कंप्‍लीट भी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी अपने पिता बोनी की प्रोडक्‍शन फिल्‍म में काम करने के बाद उनके साथ एक प्रोजेक्‍ट में स्‍क्रीन साझा करती नजर आएंगी। दोनों पिता-बेटी एक ऐड में बतौर एक्‍टर्स स्‍क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जाह्नवी जल्‍द अपने पिता की फिल्‍म ‘मिली’ में काम करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में सनी कौशल भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्‍टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी।

वहीं दूसरी तरफ बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बात करें तो वह लव रंजन की अगली फिल्‍म से बतौर एक्‍टर डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्‍म की हाल ही में स्‍पेन में शूटिंग चल रही थी। आजकल इस फिल्म के सेट से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं अब फैंस बोनी और जाहन्वी कपूर को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version