TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जान्हवी कपूर ने अंशूला और अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, पहली बार खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

मुंबई। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर अपनी अदाकारी और फिल्मों की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे कर देती हैं। इसी बीच हाल ही में जान्हवी ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में पर्सनल से जुड़ी […]

मुंबई। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर अपनी अदाकारी और फिल्मों की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे कर देती हैं। इसी बीच हाल ही में जान्हवी ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में पर्सनल से जुड़ी कई चीजों के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के बारें में भी बताया है। इस इंटरव्यू में जान्हवी ने अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी कई खुलासे किए है। जान्हवी ने बताया कि मां श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन और अंशुला कपूर उनके और खुशी के जीवन का एक अहम हिस्सा बन गए हैं। इसी के साथ जान्हवी ने ये भी कहा कि अर्जुन और अंशुला कपूर ने बड़े भाई-बहन होने के नाते उनको काफी प्यार देते हुए सपोर्ट किया है। अर्जुन और अंशुला कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए जान्हवी ने आगे कहा कि, 'अर्जुन भैया और अंशुला दीदी के हमारे जीवन में आने से हम बेहद सुरक्षित और मजबूत महसूस करते हैं। जीवन के इतने अहम समय में हमें एक बड़ी बहन और भैया मिल गए हैं। इसके लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं और कहना चाहती हूं कि इससे अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता है।' भाई और बहन के बाद जान्हवी ने अपने पापा बोनी कपूर को लेकर भी कई बातें की। उन्होंने कहा कि, 'पापा भी हमारे लिए सिंगल डैड के रूप में काफी कोशिशें कर रहे हैं। पापा के लिए भी यह काफी नया होगा लेकिन मैं खुश हूं कि वो किसी और चीज से ज्यादा वो हमारे बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। हमारा रिश्ता पहले से और भी ज्यादा मजबूत और पारदर्शी बन गया है। मुझे ऐसा लगता है कि सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हम चारों भाई-बहनों के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। हमें एक टीम की तरह महसूस होता है।' अब ये बात तो सबको पता है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर, बोनी कपूर उनकी पहली पत्नी मोना शौरी के बच्चे हैं। वहीं श्रीदेवी से दूसरी शादी के बाद बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर का जन्म हुआ। लेकिन अलग-अलग मां के बच्चें होने के बावजूद भी इन चारों भाई-बहन में काफी अच्छा बॉन्ड देखा जाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.