क्या कृति सेनन कर रही हैं कार्तिक आर्यन को डेट?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के दम पर एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) ने को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोरी और ये तेजी से वायरल भी हुआ। हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद से ही कृति सेनन लगातार सुर्खियों में हैं। चारों ओर चर्चा हो रही है कि कृति सेनॉन ‘भूल भुलैया 2’ एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने इन अफवाहों के बारे में कहा कि,’इस तरह के रिजल्ट के बाद लोग हमेशा ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं।’ एक्ट्रेस आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें अभी भी नहीं पता था कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छी चीज है या बुरी। इसे लेकर कृति सेनन को हमेश मिक्स्ड फीलिंग रहती है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो इस तरह की अफवाहों से कभी भी परेशान नहीं होती। इन अफवाहों के बाद कृति सेनन को केवल इतना महसूस होता है कि काश मेरा जीवन इतना ही दिलचस्प होता जितना कि लोगों को लग रहा है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन के पास आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस जल्द ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत: पार्ट वन’ और वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी है। ऐसे में एक्ट्रेस ने ये बात साफ कर दी है कि उनके पास फिल्म प्रोजेक्ट्स ही इतने हैं कि किसी को डेट करने के लिए टाइम ही नहीं हैं। तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के बीच चल रहे अफेयर की खबर महज एक अफवाह ही थी, ये बात खुद कृति ने ही साबित कर दी है।

- Advertisement -
Exit mobile version