Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Independence Day: फिल्म के सेट पर अजय देवगन ने मनाया आजादी का जश्न, शेयर किया खास वीडियो

Independence Day Celebration: आज देश भर में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। गौरतलब है कि इस साल भारत ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ (Aazadi Ka Amrit Mahotsav) मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी बढ़ चढ़ कर देश के आजादी के जश्न में शामिल हो रहे हैं। जहां […]

Independence Day Celebration: आज देश भर में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। गौरतलब है कि इस साल भारत ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ (Aazadi Ka Amrit Mahotsav) मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी बढ़ चढ़ कर देश के आजादी के जश्न में शामिल हो रहे हैं।

जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने तिरंगा फहरा कर आजादी का जश्न मनाया तो अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अलग ही अंदाज में स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया। गौरतलब है कि अजय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक खूबसूरत वीडियो (Ajay Devgan Video) साझा किया है। फिल्म के सेट से शेयर किया गया यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

अजय के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनके फिल्म के सेट पर स्पॉट दादा से लेकर कैमरा मैन, एक्टर, डायरेक्टर सहित लगभग सभी ने अपने कपड़ों पर तिरंगे का ब्रॉच लगाया हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘आजादी के 75 साल, हम में से प्रत्येक के लिए खुशी और गर्व का क्षण।हम ताकत से ताकत की ओर बढ़ें।सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘भोला’ (Bhola) में अजय देवगन (Ajay Devgan) दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), शरद केलकर (Sharad Kelkar) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 2023 me रिलीज होगी।

First published on: Aug 15, 2022 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.