Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: अंग्रेजी गाने पर राखी सावंत ने लगाए ठुमके, ड्रामा क्वीन ने शेयर किया खास वीडियो

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाली राखी सावंत ने इस बार अपना एक अतरंगी डांस वीडियो शेयर किया […]

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाली राखी सावंत ने इस बार अपना एक अतरंगी डांस वीडियो शेयर किया है।

गौरतलब है कि ड्रामा क्वीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी कड़ी में राखी सावंत ने अपना एक डांस वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मल्टी कलर के ऑउटफिट में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

 

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

 

इस वीडियो क्लिप के साथ राखी ने खुद को ‘देसी बेबी’ का टाइटल दिया है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह डांस वीडियो ( Rakhi Sawant Video) जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि राखी आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लकेर लाइम लाइट में छाई हुई हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि राखी का अपने नए बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हो गया है।

हालांकि एक्ट्रेस एक बार फिर बॉयफ्रेंड आदिल खान (Aadil Khan) संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। फैंस को आदिल और राखी की जोड़ी बेहद पसंद हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि राखी आदिल संग जल्द ही शादी करेंगी। आदिल के बारे में बात करते हुए खुद राखी ने कहा था, ‘ऐसा लगता है कि इसे भगवान ने मेरे लिए भेजा है।’

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.