---विज्ञापन---

Video: विक्की कौशल संग बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकलीं कटरीना कैफ, देखें वीडियो

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं।हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। View this post on Instagram A […]

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं।हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

आपको बता दें कि कल यांनि 16 जुलाई को कटरीना कैफ का बर्थडे (Katrina Kaif Birthday) है। गौरतलब है कि शादी के बाद कटरीना कैफ का यह पहला जन्मदिन है। इसी बीच एक्ट्रेस पति विक्की कौशल संग मालदीव रवाना हो गई हैं। कटरीना और विक्की के साथ उनका ग्रुप भी एक्ट्रेस के बर्थडे के लिए जा रहा है।

और पढ़िए – सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

एयरपोर्ट पर विक्की कटरीना के साथ, फिल्म मेकर कबीर खान, मिनी माथुर, समेत सन्नी कौशल को स्पॉट किया गया। बीते कई दिनों से कटरीना कैफ मीडिया के कैमरों से दूर थीं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद कटरीना कैफ भी गुड न्यूज सुनाने वाली हैं। हालांकि कटरीना ने आज सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

और पढ़िए –बेबी बंप के साथ पब्लिक प्लेस नजर आईं सोनम कपूर, देखें वीडियो

 

वहीं विक्की कटरीना की बात करें तो बीते साल 9 दिसंबर को स्टार कपल ने शाही शादी में एक दूसरे का हाथ थामा। सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की पिक्चर्स फैन्स के साथ शेयर की। वहीं दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द ‘टाइगर 3 में नजर आएंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल भी सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 15, 2022 10:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.