Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सलमान खान के बाद इस सुपरस्टार संग नजर आएंगी शहनाज गिल! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो […]

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। पैपराजी से मिलते हुए एक्ट्रेस कैमरों के सामने जमकर पोज देती हैं ,इसके साथ ही शहनाज फैंस के साथ एक चौंकाने वाला खुलासा करती हैं। शहनाज ने कहा कि, ‘वो संजू बाबा (Sanjay Dutt) संग अमरीका जाने वाली हैं।’ तब से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

हालांकि आपको बता दें कि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शहनाज गिल संजय दत्त के साथ किस फिल्म में नजर आने वाली हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने अमरीका जाने के अलावा और कोई बात साफ नहीं की। ऐसे में अफवाहों का बाजार गर्म है कि सलमान खान की फिल्म के अलावा अब उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 18, 2022 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.