Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

IIFA 2022: फिर एक बार घोड़ी चढ़े विक्की कौशल, अवॉर्ड शो में रचाई दुबारा शादी

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में इंडस्ट्री का मोस्ट अवेटेड अवार्ड शो ‘आइफा 2022’ (IIFA 2022) आयोजन हुआ जिसमें अकेले ही विक्की कौशल पहुंचे। गौरतलब है कि विक्की कटरीना की शादी […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में इंडस्ट्री का मोस्ट अवेटेड अवार्ड शो ‘आइफा 2022’ (IIFA 2022) आयोजन हुआ जिसमें अकेले ही विक्की कौशल पहुंचे।

गौरतलब है कि विक्की कटरीना की शादी के बाद यह पहला मौका था जब एक्टर किसी अवार्ड शो में पहुंचे थे। विक्की और कटरीना की शादी में केवल फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स ने अलग तरीके से विक्की कौशल की बारात निकाली। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

आपको बता दें कि IIFA 2022 अवार्ड्स में विक्की कौशल (Vicky kaushal) को सरदार उधम के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया।विक्की कौशल ने कहा कि कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal missing Katrina Kaif) के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है।

 

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

आपको बता दें कि विक्की और कटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान सवाई माधोपुर में शादी में रचाई थी। प्राइवेट वेडिंग में उनके फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल हुए। फैंस के बीच इनकी शादी को लेकर अभी भी क्रेज बरकरार है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 05, 2022 03:42 PM