Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

IIFA 2022: आईफा रॉक्स में मची ‘श्रीवल्ली’ फेम सिंगर डीएसपी की धूम, झूम उठा पूरा दुबई

Bollywood News In Hindi: हर साल की तरह इस बार भी आईफा अवार्ड्स का आयोजन हुआ लेकिन इस बार दुबई में हुआ। अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड पर शुक्रवार की शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-सितारें इस अवार्ड्स फंक्शन में नजर आए। जहां ग्रीन कार्पेट पर सितारों […]

Bollywood News In Hindi: हर साल की तरह इस बार भी आईफा अवार्ड्स का आयोजन हुआ लेकिन इस बार दुबई में हुआ। अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड पर शुक्रवार की शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-सितारें इस अवार्ड्स फंक्शन में नजर आए।

जहां ग्रीन कार्पेट पर सितारों की धमक देखने को मिली तो वहीं स्टार्स ने स्टेज पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी। फिल्म ‘पुष्पा (Pushpa) के गाने ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) से धूम मचाने वाले सिंगर देवी श्री प्रसाद उर्फ डीएसपी (Rockstar Dsp) ने भी परफॉर्म किया।

 

 

और पढ़िए –  JAWAN Teaser Out: शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर आउट, जख्मी हालत में नजर आया एक्टर

 

 

डीएसपी ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ के गाने ‘तेरी झलक अशर्फी, श्रीवल्ली’ के स्टेप्स जैसे ही स्टेज पर दोहराए, पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। डीएसपी ने इसके अलावा ‘धिंक चिका’ और ‘डैड मम्मी नहीं है घर’, ‘ऊ आवा ऊ’ और ‘आ अंटे अमलापुरम’ जैसे अपने सुपरहिट गानों पर भी परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा उन्होंने अपने साथी को मंच बुलाकर जिस तरह उनके साथ ढोल बजाया, उसकी भी लोगों ने काफी तारीफें की।

इसके आलावा गुरु रंधावा (Guru Randhava) ने अपने परफॉर्मेंस के बीच यो यो हनी सिंह (Honey Singh ) को भी मंच पर बुला लिया और इसके बाद दोनों ने ‘डिजाइनर’ गाने पर बहुत शानदार जुगलबंदी की। हनी सिंह गाना गाते गाते मंच से नीचे उतर आए।

और पढ़िए –  KK Death Update: केके को सता रहा था किसी अनहोनी का डर, नहीं करना चाहते थे परफॉर्म

 

 

और पढ़िए –  Ami Je Tomar: भूल भुलैया 2 के इस गाने में कार्तिक आर्यन संग नजर आईं विद्या बालन, देखें वीडियो

 

 

दर्शकों के बीच से घूमते हुए जब वह अगली कतार की तरफ पहुंचे तो वहां बैठे संगीतकार ए आर रहमान के पैरों पर अपना माथा रखकर देर तक वहीं बैठे रहे। नेहा कक्कड़ ने भी इसके बाद मंच पर आकर अपने गानों पर खूब मस्ती की।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 04, 2022 11:18 AM