Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IIFA 2022: पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या रॉय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में इंडस्ट्री का मोस्ट अवेटेड अवार्ड शो ‘आइफा 2022’ (IIFA 2022) आयोजन हुआ। इस अवॉर्ड शो में अभिषेक ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी।

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Dance Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है। अभिषेक के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के ‘मचा मचा रे’ गाने पर झूमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें अभिषेक अकेले नहीं है बल्कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन भी उनका साथ दे रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि IIFA अवॉर्ड्स में अभिषेक बच्चन परफॉर्म करते हैं, इसी दौरान वो स्टेज से उतरकर फ्रंट लाइन ऑडियंस में बैठीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पास जाते हैं और ‘मचा मचा रे’ स्टेप करते हैं। इसके बाद वो बिटिया आराध्या के साथ भी डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि करीब 2 साल बाद आइफा अवार्ड्स (IIFA Awards 2022) का आयोजन किया गया है। इस दौरान कई बड़े सितारें एक साथ नजर आए। अवार्ड्स की बात करें तो हीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सरदार उधम और कृति सेनन को मिमी में के लिए बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts