---विज्ञापन---

Hrithik Saba Wedding: सच होने जा रही बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी! जल्द शादी करेंगे ऋतिक-सबा!

Hrithik Saba Wedding: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्टर, फिल्म ‘कारवां’ फेम एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। ऋतिक और सबा हाल ही में पेरिस में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं। इसी बीच दोनों की शादी को लेकर चर्चाओं […]

Hrithik Saba Wedding: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्टर, फिल्म ‘कारवां’ फेम एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। ऋतिक और सबा हाल ही में पेरिस में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं। इसी बीच दोनों की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, दोनों जल्द ही सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं।

ये रिपोर्ट इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि जब ऋतिक रोशन ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने का फैसला किया था तब जाने-माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला ने भविष्यवाणी की थी कि ऋतिक की कुंडली में दो शादियां (Hrithik Saba Wedding) लिखी हैं। उस समय भी इस भविष्यवाणी को लेकर एक्टर खूब चर्चाओं में थे। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या वाकई में ऋतिक रोशन के लिए बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी सही होने जा रही है।

बताते चलें कि कुछ समय पहले इस जोड़े को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं। साथ ही सबा और ऋतिक इसके बाद एक-दूजे का हाथ पकड़कर रेस्त्रां जाते, कभी सबा ऋतिक के घरवालों से मिलती, तो कभी रोशन परिवार की तरफ से बीमार सबा के लिए खाना भिजवाते देखा जा चुका है।

जानकारी के लिए बता दें कि सबा और ऋतिक हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पर भी साथ-साथ पहुंचे थे। इसके बाद से इनके सीरियस रिलेशन में होने की बात ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि ऋतिक सबा को लेकर काफी सीरियस है। हाल ही में सबा एक्टर के घर फैमिली लंच पर भी स्पॉट की गई थी।ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो ‘फाइटर’ फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है।

First published on: Jul 19, 2022 05:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.