TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केजीएफ-2 के निर्माताओं संग ऋतिक रोशन ने मिलाया हाथ? जल्द होगा फिल्म का ऐलान

Bollywood News In Hindi: हर तरफ साउथ फिल्मों (South Films) का डंका बज रहा हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड के सितारे साउथ सिनेमा में कदम रख रहे है तो दूसरी तरफ साउथ सिनेमा के स्टार भी हिंदी सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं। सिनेमा को एक साथ देखने पर फैंस में भी खुशी नजर आ […]

Bollywood News In Hindi: हर तरफ साउथ फिल्मों (South Films) का डंका बज रहा हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड के सितारे साउथ सिनेमा में कदम रख रहे है तो दूसरी तरफ साउथ सिनेमा के स्टार भी हिंदी सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं। सिनेमा को एक साथ देखने पर फैंस में भी खुशी नजर आ रही हैं। हाल ही में केजीएफ-2 (KGF-2) रिलीज हुई है जो सिनेमाघरों में धुंआधार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं जिसे देखकर बॉलीवड स्टार्स भी दंग हैं। वहीं अब केजीएफ-2 (KGF-2 Makers) के निर्माताओं और ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द 'केजीएफ 2' निर्माताओं के साथ हाथ मिला सकते हैं। 'केजीएफ 2' निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसे डायरेक्टर सुधा कंगारा बनाएंगे। वहीं अब खबर आ रही हैं कि सुधा कंगारा की फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आएंगे। इसी को लेकर मनोज कुमार ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि, ‘ऋतिक रोशन और सुधा कंगारा होमबेल फिल्म्स की अगली फिल्म मूवी के लिए हाथ मिला सकते हैं।   सुधा इस वक्त अक्षय कमार की सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में बिजी हैं जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। इसके बाद वो ऋतिक के साथ अपनी अगली फिल्म शरू करेंगे जिसका ऐलान अभी नहीं किया गया है। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट कि बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Veda) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। 'विक्रम वेधा' फिल्म से ऋतिक रोशन का लुक भी सामने आ चुका है जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं। 'विक्रम वेधा' के साथ-साथ ऋतिक रोशन फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। ये कहना गलत नहीं होगा कि ऋतिक रोशन पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.