---विज्ञापन---

Hina Khan Video: हिना खान ने रेड शॉर्ट ड्रेस पहन लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका दिलकश […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 25, 2022 09:33
Share :
Hina Khan

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में हिना खान खूब एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

हिना खान का वेकेशन वीडियो

हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही हैं और इसके बाद वो एक रिजॉर्ट में नजर आ रही हैं जहां वो जमकर मस्ती कर रही हैं। हिना खान ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो ग्लैमर का तड़का लगाती हुई दिख रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, सिर्फ अच्छा हिस्सा ही नहीं, आइए सबसे अच्छे हिस्से पर जाए।’

हिना खान पर दिल हार बैठे फैंस

हिना खान (Hina Khan) के वीडियो को अब तक 89 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘स्वीट’ लिखा। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने ‘क्वीन’, ‘ब्यूटीफुल’, ‘हॉट’ जैसे कमेंट किए साथ ही लव वाली इमोजी भी शेयर की।

अंदाज के दीवाने हुए फैंस

हिना खान (Hina Khan) का हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता हैं। लोग उनके स्टाइल के दिवाने हैं। हिना खान का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हिना खान की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही आग लगा देते हैं। हिना खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

First published on: Sep 25, 2022 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.