TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

H’Bday Sunny Leone: एडल्ट फिल्मों की सनसनी सनी लियोन 40 पार, जानें कुछ अनसुनी बातें

Sunny Leone Birthday: बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। आपको बता दें कि सनी लियोन आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं […]

Sunny Leone Birthday: बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। आपको बता दें कि सनी लियोन आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: आपको बता दें कि सनी लियोन की खूबसूरती और हॉट अंदाज का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस का जन्म कनाडा के एक सिख परिवार में हुआ था। ऐसा बतया जाता है कि सनी का असली नाम करनजीत कौर है। हालांकि एक्ट्रेस को अब सनी लियोन के नाम से ही जाना जाता है। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने एडल्ट फिल्मों से शुरूआत की थी। ऐसा बताया जाता है कि सनी लियोन का बचपन काफी संघर्ष में बीता था। आर्थिक तंगी के कारण एक्ट्रेस ने एडल्ट मूवी इंडस्ट्री का रुख किया। सनी ने इंडिया में बिग बॉस से अपनी शुरुआत की। एक्ट्रेस को बिग बॉस के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खास पहचान मिली। बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोन ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के बॉलीवुड में करियर की बात करें तो अब तक उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'जिस्म 2' से उन्होंने इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया। आज एक्ट्रेस सोशल मीडिया स्टार भी बन चुकी हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.