Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। सुनीता जब भी स्टेज पर उतरती हैं अपने लटके-झटकों से फैंस को घायल कर देती हैं। सुनीता के ठुमके इतने बेहतरीन होते हैं कि जवान से लेकर बुजुर्ग तक स्टेज पर नोटों की बारिश कर देते हैं। इसी बीच सुनीता का एक और वीडियो यूट्यूब […]

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश
Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। सुनीता जब भी स्टेज पर उतरती हैं अपने लटके-झटकों से फैंस को घायल कर देती हैं। सुनीता के ठुमके इतने बेहतरीन होते हैं कि जवान से लेकर बुजुर्ग तक स्टेज पर नोटों की बारिश कर देते हैं। इसी बीच सुनीता का एक और वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है, जिसे देख आप हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को भी भूल जाएंगे।

Haryanvi Dance Video

सुनीता बेबी के बोल्ड डांस वीडियो (Sunita Baby Dance Video) को Sapna Tv नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में सुनीता ब्लैक और ब्लू कलर का सलवार-सूट पहन हरियाणवी गाने पर गदर डांस (Haryanvi Dance Video) करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:Akshara Singh Marriage: अक्षरा सिंह बनने जा रही दुल्हन? बैचलर पार्टी की तस्वीर वायरल

Sunita Baby Dance Video

सुनीता बेबी (Sunita Baby) का डांस वीडियो सामने आने के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है और अबतक इसे 2 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया है।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Special Skin Care: वेलेंटाइन डे पर अपने ग्लो से उड़ाना चाहती हैं पार्टनर के होश, तो फॉलो करें ये टिप्स

Sapna Choudhary को टक्कर दे रहीं Sunita Baby

सुनीता बेबी का मदमस्त कर देने वाला डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी का नतीजा है कि सुनीता को हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का पहला कॉम्पिटिटर बताया जा रहा है। सुनीता की पॉपुलैरिटी भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। साथ ही उनके लटकों-झटकों को देख साफ हो रहा है कि वो जल्द ही हरियाणवी क्वीन की गद्दी हथियाने के फिराक में हैं।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 05:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.