---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। सपना एक के बाद एक हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में धमाल मचा रही हैं। इसी कड़ी में सपना की एक स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर काफी […]

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। सपना एक के बाद एक हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में धमाल मचा रही हैं। इसी कड़ी में सपना की एक स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है। वीडियो में हरियाणवी डांसिंग क्वीन हरे रंग के सलवार-सूट में लटके-झटकों से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

Haryanvi Dance Video

सपना चौधरी के गदर डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को Desi Geet नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सपना हरे रंग का सूट पहन सिर पर चुन्नी ओढ़े जबरदस्त लटके-झटके दिखा रही हैं। इस दौरान सपना ने कर्ली बालों को खुला छोड़ रखा है। साथ ही मैचिंग चूड़ियों और ईयरिंग में बला की हसीन लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Looks: इस वैलेंटाइन डे  अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं टिप्स  

Sapna Choudhary का गदर डांस वीडियो 

हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke Song) गाने पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस देते देखा जा रहा है। सपना का जादू फैंस के ऊपर बखूबी चल रहा है। इसी का नतीजा है कि वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 1 करोड़ 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 43 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है।

यह भी पढ़ें:Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर, भाभी ने लगाए गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर Sapna Choudhary का जलवा 

बताते चलें कि सपना को हरियाणवी डांसिंग क्वीन तो कहा ही जाता है। साथ ही हसीना ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन हिंदी दर्शकों की भी जान बन गई हैं। सपना की पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैली हुई है। इन सबके साथ सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। डांसर को अपने भारतीय और वेस्टर्न दोनों लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.