TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के ठुमकों ने स्टेज पर लगाई आग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना जिन गानों के जरिए लोकप्रिय हुईं वो हरियाणवी जरूर हैं, लेकिन उनके डांस के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि […]

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना जिन गानों के जरिए लोकप्रिय हुईं वो हरियाणवी जरूर हैं, लेकिन उनके डांस के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस की वीडियो क्लिप हो या फिर उनके पूरे गानों के डांस वीडियो सभी सोशल मीडिया पर वायरल होते है जिसे फैंस देखते ही रह जाते है। सपना के यूं तो कई गाने हिट हैं, लेकिन एक गाना ऐसा है, जिसको लोग खूब सुनते हैं। यूट्यूब पर फैंस सपना का सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘गजबन पानी ने चाली (Gajban Pani Ne Chali)’ है जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है और फैंस इन गानों को लगातार सर्च कर रहे है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जबरदस्त डांस कर रही है। इस डांस वीडियो को अब तक 32 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है। सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं। इतना ही नहीं सपना अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती और आज वो इतनी भी स्टार है कि लोग उनको कॉपी तक करते है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.