---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी बनीं लैला, लटकों-झटकों से सनी लियोनी को दी मात

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स का यूट्यूब पर जलवा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना के रागिनी कार्यक्रम का वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। मुस्कान बेबी को लैला बन स्टेज पर आग लगाते […]

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी बनीं लैला, लटकों-झटकों से सनी लियोनी को दी मात
Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी बनीं लैला, लटकों-झटकों से सनी लियोनी को दी मात

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स का यूट्यूब पर जलवा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना के रागिनी कार्यक्रम का वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। मुस्कान बेबी को लैला बन स्टेज पर आग लगाते देखा जा रहा है।

Haryanvi Dance Video

मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के कमरतोड़ डांस वीडियो को Haryanvi stage performance नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अबतक 94 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 497 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाया है।

Muskan Baby ने लैला बन जीते दिल 

वीडियो में मुस्कान बेबी को हरे रंग का सलवार सूट पहन सनी लियोनी के फेमस गाने ‘लैला मैं लैला’ पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Muskan Baby Dance Video) देते देखा जा रहा है। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ तो मुस्कान के लटके-झटकों को देख घायल हो ही रही है। साथ ही यूट्यूब पर वीडियो को देखने वाले दर्शक भी दीवाने हो गए हैं। ये हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Muskan Baby का जादू बरकरार

मुस्कान बेबी का जलवा फैंस के दिलों पर खूब चल रहा है। आए दिन मुस्कान के कातिल वीडियो वायरल होते हैं और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाते हैं। इस तरह मुस्कान भी हरियाणा के दर्शकों के साथ-साथ रागिनी कार्यक्रम पसंद करने वाले बाकी लोगों का भी दिल जीत रही हैं।

First published on: Jan 31, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.