Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छा जाती हैं। ऐसा ही नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो (Dolly Sharma Dance Video) में भी […]

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने
Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छा जाती हैं। ऐसा ही नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो (Dolly Sharma Dance Video) में भी साफ देखने को मिल रहा है।

Dolly Sharma ने लगाए बेजोड़ ठुमके (Haryanvi Dance Video)

कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब डॉली शर्मा भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं। डॉली के डांस वीडियोज यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। इसी कड़ी में डॉली शर्मा का हिट डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। इस वीडियो में गुलाबी और लाल रंग के सूट में कमाल के लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें:Haryanvi Dance Video: कोमल रंगीली के ठुमकों के आगे सपना-सुनीता ढेर, देखें वीडियो

Dolly Sharma की कमरतोड़ परफॉर्मेंस की यूट्यूब पर धूम 

बेहतरीन डांस मूव्स और लटके झटकों से घायल कर रहीं डॉली शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो को Tashan Haryanvi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 100 से ज्यादा लोगों ने लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 04, 2023 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.