TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

GQ Awards 2022: सारा अली खान से लेकर कियारा आडवाणी समेत इन सितारों ने बिखेरा जलवा

मुंबई। बॉलीवुड में शुक्रवार की शाम सितारों के नाम रहीं। हर साल की तहर इस साल भी मुंबई में जीक्यू अवॉर्ड (GQ Awards 2022) का आयोजन हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों शामिल हुई। सभी ने रेड कारपेट पर अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा। कियारा आडवाणी, कटरीना कैफ और सारा अली खान […]

मुंबई। बॉलीवुड में शुक्रवार की शाम सितारों के नाम रहीं। हर साल की तहर इस साल भी मुंबई में जीक्यू अवॉर्ड (GQ Awards 2022) का आयोजन हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों शामिल हुई। सभी ने रेड कारपेट पर अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा। कियारा आडवाणी, कटरीना कैफ और सारा अली खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी यहां अपने रंग में दिखे। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस दौरान थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपने स्टाइल और खूबसूरती से महफिल लूट ली। ग्रीन कलर के ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिलकश पोज देती नजर आईं। बॉलीवुड के हैंडसब एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ब्लैक सूट और व्हाइट ट्राउजर में गजब का डैशिंग अंदाज में नजर आए। एक्टर ने पैपराजी को देखा और नमस्ते कहकर दिल खुश कर दिया। सारा अली खान (Sara Ali Khan) रेड कार्पेट पर ब्लैक कलर के ट्रेंडी आउटफिट में बेहद ग्लैमरस नजर आईं। सिद्धांत चतुर्वेदी फंकी स्टाइल में नजर आए। प्रिंटेड शर्ट औऱ ब्लैक ट्राउजर में शाहरुख खान के आइकॉनिक स्टाइल में पोज देकर दिल खुश कर दिया। कृर्ती सेनन (Kriti Sanon) ब्लैकलेस पिंक कलर के गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी गजब भी इस अवॉर्ड में पहुंच कर अपने स्टाइल से सबको हैरान कर दिया। अदा शर्मा ब्लैक कलर के गाउन में किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। रसिका दुग्गल भी ब्लैक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट में सिंपल और सोबर लग रही थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.