--- विज्ञापन ---

Genelia D’Souza B’Day: पहली नजर में रितेश देशमुख को जेनेलिया ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बनी बात

- Advertisement -

Happy Birthday Genelia D’Souza: बॉलीवुड से साउथ तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा देशमुख(Genelia D’Souza Deshmukh) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने ‘जान तू या जाने ना’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ मुझे तेरी कसम जैसी फिल्मों के अलावा साउथ में भी सचेइन, बोम्मारिल्लू जैसी कई फिल्मों में काम किया है।


बॉलीवुड में कुछ फिल्में करने के बाद अभिनेत्री ने साल 2012 में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से शादी की। एक्ट्रेस शादी के बाद से भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपने पति अभिनेता रितेश देशमुख(Ritesh Deshmukh) संग अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।


जेनेलिया और रितेश देशमुख बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। बता दें कि रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात अपनी उनकी डेब्यू फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। लेकिन क्या आपको पता है कि पहली मुलाकात में जेनेलिया रितेश को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं। हालांकि धीरे-धीरे काम के दौरान दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझने लगे।


एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में जेनेलिया और रितेश ने शादी कर ली। नवंबर 2014 में कपल ने पहली बार माता-पिता बने। जेनेलिया ने एक प्यारा से बेटे को जन्म दिया। फिलहाल इस कपल के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टिंग लाइन में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस एक नेशनल एथलिट थीं। इसके अलावा वह नेशनल लेवल पर फुटबॉल भी खेल चुकी हैं। फिल्म में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना कदम जमा चुकी हैं। बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जेनेलिया अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपना जादू वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

लगभग एक दशक के बाद जेनेलिया कर्नाटक के पूर्व मंत्री गली जनार्दन रेड्डी के बेटे, किर्ती के साथ राधा कृष्ण के निर्देशन में स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हस्बैंड रितेश देशमुख के साथ ‘मिस्टर मम्मी’में भी नजर आने वाली हैं। फैंस जेनेलिया को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version