Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Geeta Kapur B’Day: महज 15 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत, इस फेमस कोरियोग्राफर को किया था असिस्ट

- Advertisement -

Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। गीता कपूर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। आज गीता अपना 49वां जन्मदिन (Geeta Kapur Birthday) मना रही हैं। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

 

और पढ़िए – इंटरनेट की दुनिया में छाया सलमान-शाहरुख का थ्रोबैक वीडियो, फैंस बोले-सच्ची दोस्ती

 

बॉलीवुड सितारों को अपने इशारों पर नचाने वाली गीता कपूर के लिए करियर के शुरूआती दिन बेहद कठिन थे। जानकारी के अनुसार मात्र 15 साल की उम्र में फराह खान (Farah Khan) की असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर अपने करियर की शुरूआत की थी। कई फिल्मों में उन्होंने फराह खान के साथ काम किया। गीता कपूर ने ‘तुझे याद ना मेरी आई’, ‘गोरी गोरी’ जैसे गानों में बैकग्राउंड डांसर का भी काम किया।

इसके बाद वह खुद कोरियोग्राफर बनीं और फिजा, अशोका, साथिया, हे बेबी, अलादीन, तीस मार खां के चर्चित गाने शीला की जवानी में कोरियोग्राफी करके लोकप्रियता हासिल की। आज के समय में गीता एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज भी नजर आती हैं।

 

और पढ़िए –  ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘गलियां रिटर्न्स’ आउट

 

गीता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।एक समय में अफवाहों का बाजार गर्म था कि गीता कपूर राजीव खिंची के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता था। हालांकि आगे जाकर राजीव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साफ किया थाकि वो दोनों महज अच्छे दोस्त हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts