---विज्ञापन---

हिना खान से लेकर हुमा कुरैशी तक इन सितारों ने दी बकरीद की मुबारकबाद!

Bollywood Celebrities Eid Wishes: देशभर में आज बकरीद (Bakrid) का त्योहार मनाया जा रहा है।ईद का यह त्योहार आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities Eid) भी धूम धाम से मना रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ने खास अंदाज में फैन्स को बधाई दी है। आइए देखते हैं:   View this post on […]

Bollywood Celebrities Eid Wishes: देशभर में आज बकरीद (Bakrid) का त्योहार मनाया जा रहा है।ईद का यह त्योहार आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities Eid) भी धूम धाम से मना रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ने खास अंदाज में फैन्स को बधाई दी है। आइए देखते हैं:

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका रेट्रो लुक देखने को मिल रहा है।साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को ईद मुबारक भी कहा है।


टीवी से निकल बॉलीवुड गलियारों तक का सफर तय करने वाली हिना खान (Hina Khan) ने भी फैन्स को सादगी से विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी पिक्चर शेयर करते हुए ‘ईद मुबारक’ लिखा है।

बकरीद के मौके पर शमा सिकंदर ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने फैंस और उनके चाहने वालों को ईद की दुआएं भेजी हैं।

First published on: Jul 10, 2022 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.