---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर, भाभी ने लगाए गंभीर आरोप

Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी को हरियाणवी डांसिंग क्वीन कहा जाता है। डांसर अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से लेकर म्यूजिक वीडियो और इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। हालांकि, इस बार सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, ऐसा किसी और […]

Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर, भाभी ने लगाए गंभीर आरोप
Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर, भाभी ने लगाए गंभीर आरोप

Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी को हरियाणवी डांसिंग क्वीन कहा जाता है। डांसर अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से लेकर म्यूजिक वीडियो और इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। हालांकि, इस बार सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, ऐसा किसी और ने नहीं डांसर की भाभी ने कराया है।

Sapna Choudhary Case

बताते चलें कि पलवल पुलिस ने सपना चौधरी के साथ-साथ उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है। इन सभी पर कथित रूप से डांसर की भाभी को प्रताड़ित करने का आरोप (Sapna Choudhary Case) लगा है। पुलिस ने सपना चौधरी, उनके भाई करण और उनकी मां के खिलाफ भाभी को दहेज के लिए परेशान करने और मारपीट करने का केस दर्ज किया है। भाभी का आरोप है कि जब उनका परिवार सपना और उनके घरवालों के जरिए मांगी गई क्रेटा गाड़ी खरीदने में विफल रहा तो उनके साथ ससुराल में मारपीट होना शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें:Haryanvi Dance Video: कोमल रंगीली के ठुमकों के आगे सपना-सुनीता ढेर, देखें वीडियो

भाभी ने मारपीट-यौन शोषण का लगाया आरोप

भाभी की ओर से मारपीट और यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पलवल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पलवल की ही रहने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की भाभी ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उनकी शादी साल 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी करण चौधरी से हुई थी। उनकी शादी के समय, उनके परिवार ने भारी मात्रा में सोना दिया था और दिल्ली के एक होटल में शादी का आयोजन भी किया था, जिसका खर्च उस समय लगभग 42 लाख रुपये था।

यह भी पढ़ें:Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी प्लास्टिक की स्कर्ट, टॉप देख घूमा लोगों का दिमाग

कार ना मिलने पर पीड़िता से मारपीट 

पीड़ित भाभी का आरोप है कि जब उन्होंने बेटी को जन्म दिया तो उनके परिवार ने 3 लाख रुपये, चांदी और नए कपड़े दिए लेकिन सपना का परिवार कार की मांग पर अड़ा रहा। हालांकि जब ये मांग अधूरी रह गई तो चौधरी परिवारवालों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। पिछले साल मई में पीड़िता ने पति पर नशे की हालत में पीटने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता के पति सपना चौधरी और उनकी सास नीलम के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 04, 2023 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.