--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Father’s Day 2022: ‘फादर्स डे’ पर बोमन ईरानी ने शेयर की खूबसूरत कविता, फैंस हुए भावुक

- Advertisement -

Father’s Day 2022: कल 19 जून को ‘फादर्स डे’ (Father’s Day) मनाया जाएगा। कई सेलेब्स ने पिता और बच्चों के बीच के आपसी संबंधों को फिल्मी पर्दे पर बखूबी दिखाया है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने एक कविता शेयर की है जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

बोमन ने अपनी कविता में, एक पिता और बच्चे के बीच की आपसी रिश्ते को बखूबी दिखाया है।कई पहलुओं को जाहिर करते हुए एक्टर यह स्वीकार करते हैं कि एक पिता-बच्चे का रिश्ता हमेशा भावनात्मक रूप से पारदर्शी नहीं होता बल्कि अपने तरीके से यूनीक होता है। फैंस को बोमन ईरानी की यह कविता बेहद पसंद आ रही है।अपनी कविता में, बोमन कहते हैं, “मैनु माफ़ करीं तू मिठिये, मैं तनु ऐ समझा न सका; तैनु प्यार मैं किन्ना करदा हां, ऐ कदी मैं जाता न सका।”

 

उन्होंने लिखा है कि एक पिता गुस्से में, इनकार में, हर हालत में अपने बच्चों की फिक्र करता है और उनसे प्यार करता है। एक पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए चिंतित रहेगा और दृढ़ विश्वास के साथ उनका समर्थन करेगा। उनकी कविता उन पिताओं के लिए मांफी मांगती है जो अक्सर अपने बच्चों के लिए स्नेह और प्यार दिखाने में फेल हो जाते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि कोई फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा अपने बच्चों के सपनों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी देखभाल करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में बोमन ईरानी की वेब सीरीज ‘मासूम’ (Masoom) रिलीज हुई है। मासूम एक अनोखे पिता-पुत्री के रिश्तों को उजागर करता है जो रहस्य और धोखे से भरे एक धुंधले अतीत में बदल जाती है। यह दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ संबंधों पर परत डालता है, जो इसे स्क्रीन पर दिखाई देने वाली सामान्य फैमिली से अलग बनाता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss