Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कोर‍ियन कपल Hyun Bin और Son Ye-jin को फैंस ने दी शादी की शुभकामनाएं, जानें कहां मनाएंगे हनीमून?

मुंबई। कोर‍ियन पॉपुलर ड्रामा ‘क्रैश लैंड‍िंग ऑन यू’ में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले ऑन स्क्रीन कपल Hyun Bin और  Son Ye-jin अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी की खबर ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। टीवी पर दिखने वाला यह क्यूट कपल अब रियल लाइफ […]

मुंबई। कोर‍ियन पॉपुलर ड्रामा ‘क्रैश लैंड‍िंग ऑन यू’ में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले ऑन स्क्रीन कपल Hyun Bin और  Son Ye-jin अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी की खबर ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। टीवी पर दिखने वाला यह क्यूट कपल अब रियल लाइफ में भी हमेशा कि लिए एक हो चुका है। वहीं शादी के सिर्फ दस द‍िन बाद ही कपल सोमवार को हनीमून के लिए रवाना हो गया। लेकिन इस बीच अब  Hyun Bin और  Son Ye-jin की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

Hyun Bin और  Son Ye-jin की एजेंसी ने कपल की अनसीन वेड‍िंग फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एजेंसी ने फैंस को कपल की मैर‍िड लाइफ के बारें में बताया है और सभी से प्यार और आशीर्वाद मांगा है। सफेद-गुलाबी गुलाब के फूलों से सजा Hyun Bin और  Son Ye-jin का वेड‍िंग वेन्यू बेहद शानदार लग रहा है। फूलों के इस डेकोरेशन के बीच व्हाइट गाउन पहने Son Ye-jin एकदम परी जैसी लग रही हैं। जबक‍ि ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल वेड‍िंग सूट में  Hyun Bin ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि अब कपल की ये अनदेखी शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

वेड‍िंग प‍िक्स से इतर सोमवार को Hyun Bin और  Son Ye-jin को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया। अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपल हनीमून के लिए यूएस गए हैं। अमेर‍िका में ये दोनों कुछ समय गुजारेंगे और अपना रोमांट‍िक हॉलीडे एन्जॉय करने के बाद वापस आएंगे। वीड‍ियो में Hyun Bin एयरपोर्ट एंटर करते पहले नजर आते हैं। व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में वे बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने कॉम्फी शूज भी पहन रखे थे।

इसी के साथ अगर बात करें Son Ye-jin की तो उन्होंने रिप्ड डेन‍िम जींस, व्हाइट टी-शर्ट और क्रीम कलर की जैकेट पहनी थी। Hyun और Son ने जैसे ही एयरपोर्ट में एंटर किया, वैसे ही पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान ये कपल एक-दूसरे का हाथ थामे फ्लाइट के लिए जाते दिखाई दिए।

First published on: Apr 13, 2022 07:39 AM