--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फेम श्वेता त्रिपाठी ने खरीदी अपने सपनों की ये लग्जरी कार, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

मुबई। मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोली गुप्ता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) इन दिनों सातवें आसमान पर है और बेहद खुश भी हैं। श्वेता ने आज जो मुकाम हासिल किया है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। एक्ट्रेस की इस खुशी की वजह उनकी सपनो की नई कार है। श्वेता ने फाइनली अपना एक सबसे बड़ा सपना पूरा कर लिया है।

उन्होंने मर्सिडीज ई-क्लास एक्सक्लूसिव ई 220डी (Mercedes E class 220 D) खरीदी है। इस कार की कीमत की बात करें तो लगभग 70.50 लाख है। श्वेता त्रिपाठी ने अपने सपनों की लिस्ट में से अपने एक बड़े सपने को पूरा कर लिया है। हाल ही में एक एक सूत्र ने श्वेता के सपनों की लिस्ट का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, ‘श्वेता त्रिपाठी, जो की लो प्रोफाइल रहना पसंद करती हैं, वे अपनी सपनों की कार मर्सिडीज लेकर आई हैं।

स्ट्रग्ल के दिनों में श्वेता ने प्राइवेट पूल कारों में यात्रा की। वहां से यहां तक, उनकी वास्तव में एक अविश्वसनीय जर्नी रही है। उन्हें अपने दम पर फलते-फूलते देखना वाकई प्रेरणादायक है। बता दें श्वेता त्रिपाठी ने साल 2009 में ‘क्या मस्त है लाइफ’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह लगातार अपने करियर में आगे बढ़ती रहीं।

उन्होंने ‘मसान’, ‘हरामखोर’, ‘गॉन केश’, ‘मिर्जापुर’, ‘द गॉन गेम’ से लेकर ‘ये काली काली आंखें’ जैसी प्रोजेक्ट्स में काम कर अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। श्वेता इन दिनों अपने अगले प्रॉजेक्ट ‘द क्लीनिंग लेडी’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं। उनके पास ‘मिर्जापुर 3’, ‘ये काली काली आंखें 2’, ‘गॉन गेम 2’, ‘एस्केप लाइव’ जैसे और भी कई प्रॉजेक्ट हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स से जुड़े रहने का कतोई मौका नहीं छोड़तीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss