--- विज्ञापन ---

Dunki: तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Taapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि बहुत जल्द एक्ट्रेस फिल्म ‘शब्बास मिठ्ठू’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसके बाद तापसी सुर्खियां बटोर रही हैं।

फिल्म ‘शब्बास मिठ्ठू’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। दरअसल तापसी पन्नू बहुत जल्द शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में एक साथ नजर आने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने को स्टार शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए बताया कि जब आपको शाहरुख खान के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होता है तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है।

 


किंग खान के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा शाहरुख भी मेरी तरह दिल्ली से आते हैं और सेट पर किस तरीके से खुद को तैयार रखना है, वह उनसे बहुत अच्छी तरह से सीखने को मिलता है। इतना ही नहीं जब मैंने उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट के तहत बदला की थी, तब से मुझे उन्होंने से प्रेरणा मिलती रही है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका होगा जब तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएगी। मालूम हो कि राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी अगले साल 2023 में सिनेमाघरो में दस्तक देगी। खबरों की मानें यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी।

 

- Advertisement -
Exit mobile version