TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dunki: फिल्म ‘डंकी’ से शाहरुख खान का लुक रिवील, सामने आया ये वीडियो

Shah Rukh Khan Fans Recognize Him In London: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि सुपरस्टार की एक साथ 3 फिल्में आने वाली हैं। इनमें से एक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (Dunki) है। हाल ही में इस […]

Shah Rukh Khan Fans Recognize Him In London: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि सुपरस्टार की एक साथ 3 फिल्में आने वाली हैं। इनमें से एक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (Dunki) है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल किंग खान ‘डंकी’ के एक सीक्‍वेंस की शूटिंग के लिए लंदन पहुंच चुके हैं। वहां के सेट से कई वीडियो और पिक्चर्स सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग खान ऑरेंज कलर के शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर की लुक की बात करें तो शाहरुख वीडियो में एक शर्ट पर रेड कलर की जैकेट के साथ ब्‍लैक ट्राउजर में देखे जा सकते हैं हालांकि अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि यह कैजुअल लुक उनकी फिल्‍म का हिस्‍सा है या नहीं। वीडियो में शाहरुख अपनी कार की ओर भागते नजर आ रहे हैं।किंग खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।   आपको बता दें ‘डंकी’ (Dunki) में शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ तापसी पन्‍नू लीड रोल में हैं। शाहरुख की ‘डंकी’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।इस फिल्‍म के अलावा वह ‘जवान’ और ‘पठान’ में भी काम कर रहे हैं। फैंस को किंग खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.