Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Drug Case: सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, 7 दिनों में होगी पेशी

Drug Case: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) पर बीते दिनों ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। वहीं, अब एक्टर एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु की उल्सूर पुलिस ने सिद्धांत […]

Drug Case: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) पर बीते दिनों ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। वहीं, अब एक्टर एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु की उल्सूर पुलिस ने सिद्धांत के खिलाफ दर्ज ड्रग सेवन मामले में उन्हें तलब किया है। बताते चलें कि एक्टर को 13 जून को बेंगलुरु में रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, वो एक दिन में ही जमानत पर रिहा हो गए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने सिद्धांत को सीसीटीवी वीडियो की जांच के लिए उस रात बुलाया था जब वो पार्टी में मौजूद थे। सिद्धांत वहां चार अन्य लोगों के साथ पकड़े गए थे। कथित तौर पर, सिद्धांत ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक आदमी ने ड्रिंक और दूसरी व्यक्ति ने सिगरेट दी थी और उन्हें इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि उनकी ड्रिंक या सिगरेट में ड्रग्स की मिलावट कैसे हुई। वहीं उल्सूर पुलिस ने मंगलवार को सिद्धांत को नोटिस जारी कर 7 दिनों के भीतर पेश होने को कहा है।

और पढ़िए –‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन के कैमियो रोल पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, जानें सच

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस ने जब एमजी रोड पर स्थित होटल पर छापा मारा तो वहां सिद्धांत और कई अन्य लोग का ड्रग्स परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। वहीं ईटाइम्स से बातचीत करते वक्त शक्ति कपूर ने बेटे के ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धांत 13 जून को मुंबई से बेंगलुरु रेव पार्टी करने गया था। हालांकि कपूर परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

करियर की बात करें तो शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’, ‘चुप चुपके’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में असिस्ट किया। 2013 में उन्होंने संजय गुप्ता की फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में ऐक्टिंग की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘अगली’ और वेब सीरीज ‘भौकाल’ में भी नजर आए।

और पढ़िए –68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा आज, जानें कब और कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.