Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Do You Know: KK ने आखिरी गाना कौन सा गाया और किस अभिनेता के लिए, यहां जानें

Singer KK Unknown Facts: सिंगिंग के बेताज बादशाह कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) महज 53 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए। केके के निधन (Singer KK Death) से म्यूजिक इंडस्ट्री को भारी क्षति हुई है। अब इसे किस्मत कहिए या फिर संयोग, केके ने जिस बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए अपना पहला बॉलीवुड सोलो […]

Singer KK Unknown Facts: सिंगिंग के बेताज बादशाह कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) महज 53 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए। केके के निधन (Singer KK Death) से म्यूजिक इंडस्ट्री को भारी क्षति हुई है।


अब इसे किस्मत कहिए या फिर संयोग, केके ने जिस बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए अपना पहला बॉलीवुड सोलो सॉन्ग (KK First Bollywood Song) गाया था, उसी सुपरस्टार के लिए उन्होंने अपना आखिरी गाना भी रिकॉर्ड किया।

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

दरअसल केके ने साल 1999 में आई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में अपना पहला बॉलीवुड सोलो सॉन्ग ‘तड़प तड़प के इस दिल से’ गाया था। इस सॉन्ग का जादू आज भी देखने को मिलता है। अपनी सुरीली आवाज में केके ने एक आशिक के दर्द को बखूबी उकेरा था।


इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (KK Last up coming song in Tiger 3) में केके ने अपनी आवाज दी है।


अगर ये जानकारी सही है तो ये कहना गलत नहीं होगा फैंस इस गाने को लेकर भावुक हो उठेंगे, क्योंकि ये केके का आखिरी फीचर फिल्म में बैकग्राउंड सॉन्ग होगा। केके और सलमान खान की जोड़ी ने इंडस्ट्री को हिट गाने दिए हैं।

 

और पढ़िएऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

करियर के शुरुआत के बाद केके ने सलमान खान की, तेरे नाम, बजरंगी भाईजान, रेडी, एक था टाइगर, जैसी फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज से गीतों को सजाया था। केके ने अपने करियर में हिंदी के आलावा कई और भाषाओं में भी गीत गुनगुनाए हैं। दिवगंत सिंगर ने करीब 3500 जिंगल्स गाए हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि 31 मई को कोलकाता में हुए कॉन्सर्ट के बाद केके को हार्ट अटैक आया जिसके बाद सिंगर की मौत हो गई। 2 जून को विधि विधान के साथ केके का मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ। देश ने गायक को नम आंखों से विदाई दी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 03, 2022 08:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.